GWALIOR NEWS- आगरा-मुंबई हाईवे को किया बंद

ग्वालियर
। ग्वालियर गुना रेल लाइन के बाद ग्वालियर में आगरा मुंबई हाईवे को भी बंद कर दिया गया है। 4 दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर आया है। किसी भी खतरे से इनकार नहीं किया जा सकता। इसलिए ग्वालियर की सीमाओं पर यातायात रोक दिया गया है। 

ग्वालियर से इंदौर, रतलाम और भोपाल इंटरसिटी निरस्त

मंगलवार 3 अगस्त को रतलाम-ग्वालियर इंटरसिटी (02125) को निरस्त कर दिया गया है। बुधवार को ट्रेन ग्वालियर नहीं आएगी। मंगलवार को  इंदौर, उज्जैन, व्यावरा, गुना, शिवपुरी के रास्ते ग्वालियर आने वाली इंटरसिटी को गुना से डायवर्ट कर ललितपुर, झांसी के रास्ते ग्वालियर लाया गया। वहीं, ग्वालियर से भोपाल जाने वाली इंटरसिटी को शिवपुरी से भोपाल के बीच चलाया गया। ट्रेन ग्वालियर से शिवपुरी के बीच निरस्त कर दी गई है।

ग्वालियर में आधे शहर की बिजली बंद

ग्वालियर पावर हाउस में इंटरनल शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग। 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने पहुचीं। आधे शहर की बिजली हुई गुल। 35 साल पुराने ट्रांसफॉर्मर को बदलने की थी विभाग की तैयारी। बिजली विभाग को लाखों रुपये का नुकसान। 

तत्काल विद्युत आपूर्ति बहाल कराने के निर्देश दिए: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

मंत्री एवं विधायक Pradhuman Singh Tomar ने बताया कि ग्वालियर के महलगांव स्थित 220 केवी विद्युत उपकेंद्र पर लगे 160 एमवीए के ट्रांसफार्मर में आग लगने की जानकारी प्राप्त हुई। तत्काल विद्युत विभाग के अधिकारियों को विद्युत आपूर्ति बहाल कराने और जांच कर आग लगने के कारणो की विस्तृत जानकारी व दोषियो के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए है।




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here