डॉक्टर मुकेश बिरला को पीटा, 8 वर्षीय बीमार बालक का पिता है आरोपित - INDORE NEWS

इंदौर
। बिड़ला अस्पताल (Birla Hospital Indore) के संचालक डॉ मुकेश बिड़ला उम्र 45 साल में अपने अस्पताल में भर्ती 8 साल के बच्चे के पिता के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। डॉ मुकेश बिरला का आरोप है कि बीमार बच्चे के पिता ने हॉस्पिटल में उनके साथ मारपीट की। हंगामा किया और हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स के साथ भी हाथापाई की। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बच्चा टाइफाइड से पीड़ित है और उसकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था इसलिए उसके पिता एवं रिश्तेदार हंगामा कर रहे थे।

डॉ मुकेश बिड़ला ने हीरानगर पुलिस थाने में आकर बताया कि वह बिड़ला अस्पताल के संचालक हैं। शनिवार को आरोपित अमर सिंह तोमर ने अपने आठ वर्षीय बेटे हर्ष को बीमारी हालत में भर्ती किया था। डाक्टर लगातार उसका इलाज कर रहे थे। शाम को अमर सिंह और उसके साथ रिश्तेदार प्रदीप सिंह आए और कहा कि बेटे को ठीक करने की गारंटी लो। यदि बच्चे को कुछ हुआ तो वे डाक्टर को जान से मार देंगे। डाक्टर मुकेश ने कहा कि वे गारंटी नहीं ले सकते लेकिन बच्चे का अच्छी तरह से इलाज कर रहे हैं। टाइफाइड होने के कारण बच्चे की हालत गंभीर थी। 

इसके बाद आरोपित अस्पताल में हंगामा करने लगे और डाक्टर को गालियां दीं। नर्स इंद्रा बिलवारे ने आरोपितों को हंगामा करने से रोका तो वे मारपीट करने लगे। नर्स की गर्दन पकड़ ली और डाक्टर के साथ मारपीट की और चश्मा तोड़ दिया। अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया और हंगामा रुकवाया। मामले में पुलिस ने आरोपित पिता अमर और रिश्तेदार प्रदीप के खिलाफ मारपीट व चिकित्सा से संबंधित व्यक्तियों की सुरक्षा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि बच्चे का इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद से आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here