GWALIOR NEWS: नवविवाहिता का शव फांसी पर लटका मिला

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में अज्ञात कारणों के चलते एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरा की है। घटना का पता उस समय चला जब परिजन उसे बुलाने पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। 

मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरा निवासी मोनिका (22) पत्नी प्रेमराज ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना का पता शाम करीब छह बजे चला जब परिजन उसे बुलाने आए तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर खटखटाने के बाद जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो परिजनों ने खिड़की तोड़ी और अंदर पहुंचे तो अंदर वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मृतका के मायके पक्ष को सूचना दे दी है। एक साल पहले हुई है शादी पुलिस जांच में पता चला है कि मृतका मूलतः शिवपुरी की रहने वाली है और एक साल पहले ही उसका विवाह प्रेमराज से हुआ है। अभी उसका कोई बच्चा नहीं है। पुलिस जांच में अभी पता नहीं चल सका है कि नवविवाहिता ने किन कारणों के चलते फासी लगाई है।

21 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here