Loading...    
   


JABALPUR पत्नी को मरने तक पीटता रहा, खून से लथपथ लाश रात भर पड़ी रही - MP CRIME NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बरेला थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत खजांची बर्मन ने अपनी पत्नी शांति बर्मन पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर खजांची को दबोच लिया उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

घटना के संबंध में डीएसपी अपूर्व किलेदार ने बताया कि खजांची बर्मन शराब पीने का आदी है। शराब के नशे में वह आए दिन पत्नी के साथ वाद-विवाद व झगड़ा करता रहता था। उसकी शराब खोरी से त्रस्त होकर बच्चे उससे अलग रहने लगे थे। बुधवार रात करीब 10:00 बजे शराब के नशे में धुत खजांची बेवजह अपनी पत्नी से विवाद करने लगा पत्नी ने उसे समझाने का प्रयास किया। पत्नी की समझाइश उसे पसंद नहीं आई और वह आक्रोश में आ गया। आक्रोशित खजांची ने घर में पड़ी एक लकड़ी उठाई और पत्नी शांति को पीटने लगा मारपीट के दौरान लकड़ी का जोरदार प्रहार शांति के सिर पर किया जिससे वह लहूलुहान होकर कमरे में गिर पड़ी। सिर पर गंभीर चोट और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण कुछ देर में ही शांति की मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल शांति की मौत के बाद खजांची ने किसी को सूचना नहीं दी। शांति का शव रात भर कमरे में पड़ा रहा। गुरुवार सुबह करीब सात बजे घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। डीएसपी दास ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपित खजांची को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

20 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here