JABALPUR में शादी के तत्काल बाद दूसरे युवक की लाश मिली - CRIME NEWS

सिहोरा/जबलपुर।
यह कोई संयोग है या फिर साजिश, इसका पता तो इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस ही लगा पाएगी परंतु जबलपुर जिले में शादी के तत्काल बात दूसरे युवक की संदिग्ध मृत्यु का समाचार मिला है। शादी के 4 दिन बाद सोनू पटेल लापता हो गया था जिसका नरकंकाल मिला था और आज शादी के पांचवे दिन दूसरे युवक की हत्या की खबर आ गई है।

खितौला थाना अंतर्गत सिमरिया गांव में मंगलवार दोपहर एक युवक की लाश खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की जांघ में दो जगह चोट के निशान मिले हैं। जिससे युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 4:00 बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली कि सिमरिया गांव के पास शीतल कुमार दहिया के खेत में एक युवक की लाश पड़ी है। लाश मिलने की खबर लगते ही सिहोरा एसडीओपी श्रुत्कीर्ति सोमवंशी, खितौला थाना प्रभारी जगोतिया मसराम मौके पर पहुंचे। शव की जांच करने पर मृतक की जांघ में दो जगह गंभीर चोट के निशान मिले। मृतक की शिनाख्त ग्राम बघेली निवासी अजीत चौधरी (21) के रूप में हुई। जांघ में चोट के निशान मिलने से पूरा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

21 तारीख को हुई थी युवक शादी, रात में टहलने निकला था

मृतक के पिता बसंत चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसके मंझले बेटे अजीत चौधरी की शादी 21 मई को हुई थी। मंगलवार को उसका बेटा खाना खाने के बाद घर से टहलने की बात कहकर करीब 12:00 बजे घर से निकला था लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा इस बीच से सूचना मिली कि सिमरिया गांव के पास उसका बेटा मृत हालत में पड़ा। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को लिया हिरासत में

पूरे मामले को लेकर पुलिस हत्या के एंगल से जांच में जुटी हुई है फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। युवक की हत्या किसने कि फिलहाल अभी इसका पता नहीं चल सका है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

26 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here