Loading...    
   


UJJAIN: नाबालिग मंगेतर ने सगाई तोड़ी तो होटल ले जाकर रेप किया, मारपीट की - MP NEWS

उज्जैन।
 मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के माधवनगर थाना में एक नाबालिग छात्रा से रिश्ता टूटने के बाद उसको ब्लैकमेल करना व दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसमें छात्रा द्वारा आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया है।     

युवक पर आरोप है कि छात्रा से उसकी सगाई हुई और टूट गई। इसी से नाराज होकर उसने छात्रा को धमकाया व अपने साथ ले गया। होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने छात्रा के साथ मारपीट भी की। छात्रा की शिकायत पर अब पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। युवक पर पुलिस ने पास्को एक्ट, धारा 363 व 376 में केस दर्ज किया है।

नानाखेड़ा क्षेत्र के मोतीनगर में रहने वाली पीड़ित छात्रा के मुताबिक रुईगढ़ा में रहने वाले युवक हाकमसिंह पवार के साथ उसकी सगाई हुई थी लेकिन युवक की हरकतों और घर आकर परेशान करने से उन्होंने सगाई तोड़ दी थी। इसी से वह नाराज था और लगातार अश्लील फोटो और वीडियो डालकर ब्लैकमेल कर रहा था। सोमवार को छात्रा स्कूल गई थी तभी वह स्कूल पहुंच गया और छात्रा को अपने साथ धमका कर ले गया। देवास गेट स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसके साथ अश्लील हरकत भी की।

इसके बाद माधव नगर थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ 363, 376 पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है। छात्रा ने कहा मेरी पढ़ाई 12वीं तक पूरी हो जाने के बाद मैंने और मां ने शादी करने को कहा लेकिन जिद्दी युवक ने धमकी दी की शादी नहीं करेगी तो जान से मार दूंगा। थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया एक शिकायत मिली हैं। युवक पर छात्रा को डराने धमकाने का जांच की जाएगी। केस दर्ज कर लिया गया है।

06 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here