Loading...    
   


GWALIOR में ऑटो चालक का शव फांसी पर लटका मिला - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य परदेश के ग्वालियर जिले में एक ऑटो चालक ने फोन पर पत्नी से बहस के बाद गुस्से में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात माधवगंज के बारह बीघा पंचायत भवन की है। मृतक की पत्नी अपनी बेटी के साथ अलग रहती है। इसी को लेकर दोनों के बीच में खींचतान चल रही थी। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है।

माधवगंज थाना क्षेत्र के बारह बीघा पंचायत भवन के पास निवासी 34 वर्षीय वीरेन्द्र धानुक पुत्र नारायण धानुक ऑटो चालक था। शुक्रवार रात वह ऑटो चलाकर घर आया और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब परिजन उसे खाना खाने के लिए बुलाने गए तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। साथ ही मर्ग कायम कर लिया है।

परिजन ने पुलिस को बताया है कि मृतक की पत्नी गीता व ढाई साल की बेटी अलग रहती है। वह कई बार उसे घर लाने के लिए प्रयास कर चुका है,लेकिन वह नहीं आ रही है। शुक्रवार को भी मृतक का किसी बात पर पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद वह गुस्से में आ गया। उसने अपने रूम में जाकर फांसी लगा ली। TI माधवगंज थाना डीपी गुप्ता का कहना है कि ऑटो चालक ने फांसी लगाकर जान दी है। जांच के बाद ही खुदकुशी के कारणों का पता चल सकेगा।

24 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here