Loading...    
   


BF - GF की लाश फांसी पर झूलती मिली, दोनों ही नाबालिग थे - CHHINDWARA MP NEWS

छिंदवाड़ा।
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के तामिया थाना क्षेत्र के ग्राम कुकर पानी में नाबालिग प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तामिया पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का तामिया में पोस्टमार्टम करवाया। जिसके बाद शव को परिवार के सुपुर्द किया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला लग रहा है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय कोमल (काल्पनिक नाम) एवं 16 वर्षीय कमल (काल्पनिक नाम) जो आपस में एक, दूसरे से बेहद प्रेम करते थे। इसकी चर्चा गांव में भी थी। परिवार की मनाही के बाद भी वे एक दूसरे से मेल जोल रखते थे। परिवार ने मना किया तो दोनों प्रेमी युगल ने कुकर पानी के जंगल में एक बड़े झाड़ पर चढ़कर एक साथ में फांसी का फंदा लगा लिया। इस तरह प्रेम में असफल होने की हालत में मौत को गले लगाना उचित समझा और वे नाबालिग प्रेमी युगल एक दूसरे के साथ फांसी के फंदे पर झूल गए, और इस तरह अपनी जीवन लीला स्वयं समाप्त कर ली।

तामिया पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। विवेचना के बाद पाया गया कि नाबालिग प्रेमी जोड़ें ने आत्महत्या की है। परिवार के सदस्यों ने भी किसी प्रकार की हत्या से इनकार किया है। इस मामले में थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा का कहना है कि तामिया के ग्राम कुकरपानी में नाबालिगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों आपस में बातचीत करते थे, मामला प्रथम दृष्टता प्रेस प्रसंग का सामने आ रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है मामले में अभी फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here