Loading...    
   


BF के लिए पति की हत्या, शराब पिलाकर सिर पत्थर से कुचला - DHAR MP NEWS

धार।
 मध्य प्रदेश के धार जिले में होलिका दहन की रात्रि 28 मार्च काे अर्जुन काॅलाेनी के सामने खुले मैदान में एक युवक का शव मिला था। इस अंधे कत्ल का काेतवाली पुलिस ने शुक्रवार काे पर्दाफाश कर दिया है। मामले में मृतक की पत्नी ही हत्या की आराेपी निकली। हत्या पत्नी के अवैध संबंधों काे लेकर पति से हुए विवाद के बाद की गई थी।    

पत्नी ने पति काे पहले अधिक शराब पिलाई, इसके बाद उसके चेहरे और सिर पर पत्थर से हमला कर उसे माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला काे गिरफ्तार कर लिया है। पहले महिला पुलिस काे गुमराह करती रही, लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। काेतवाली टीआई केएस पवार के अनुसार 28 मार्च की रात में सूचना मिली थी कि अर्जुन कॉलोनी के सामने खुले मैदान में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मृतक की पहचान प्रताप पिता सांवरिया गांव और उम्र 36 साल निवासी ग्राम मोहनपुर घड़ी थाना तिरला के रूप में की गई थी। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए थे। 

मृतक के परिजनों के कथनाें से प्रथम दृष्टया हत्या का मामला पाया गया। अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302, 201 भादंवि के तहत केस दर्ज किया था। मृतक की पत्नी शारदाबाई से सख्ती से पूछताछ करने पर असल घटना सामने आई। थाना प्रभारी कमल सिंह पवार उनकी टीम में कार्यवाहक निरीक्षक ज्याेत्सना यादव, एसआई अशोक लहरी, अनूप बघेल, प्रधान आरक्षक ललित, आरक्षक अनिल, शिवकुमार, ममता, रिंकू, मोना, कृष्णा बाई की भूमिका रही।

पुलिस के अनुसार शारदा बाई के किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध थे। जिसकी जानकारी तक प्रताप को पता चलने पर उसने शारदा बाई को समझाने का प्रयास किया। जिस कारण दोनों पति-पत्नी में विवाद हुआ था। उसी दिन पत्नी ने पति को अत्यधिक शराब पिलाई और प्रताप का गला दबाया। पत्थर से हमला कर चेहरे और सिर में कई बार वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई।

03 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here