Loading...    
   


VIDISHA: वन विकास निगम के परियोजना परिक्षेत्र अधिकारी सस्पेंड - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश राज्य वन विकास निगम लिमिटेड के क्षेत्रीय मुख्य महाप्रबंधक डॉ यूके सुबुद्धि ने शासकीय कार्यो में लापरवाही बरतने पर लटेरी के परियोजना परिक्षेत्र अधिकारी श्री एसके दुबे को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया हैं। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय खण्डवा परियोजना मण्डल खण्डवा नियत किया गया है। 

सिरोंज में एक ही परिवार के 8 लोग पॉजिटिव

कलेक्टर डॉ जैन ने विदिशा एवं बासौदा एसडीएम को निर्देश दिए है कि महाराष्ट्र राज्य से आने वाले ट्रेनो से जिले की रेल्वे स्टेशनो पर उतरने वाले यात्रीगणो की स्केनिंग कराने की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए। उन्होंने सिरोंज में एक ही परिवार के आठ व्यक्ति संक्रमित होना पाया जाने पर उनके निवास क्षेत्र स्थल को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने के निर्देश दिए है। उन्होंने राहत राशि वितरण के लिए तहसीलवार आवंटन जारी किया जा चुका है से अवगत कराते हुए समय पर किसानो के बैंक खातो में राशि जमा हो। 

शमशाबाद जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा की तारीख बदली

जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा 2021 हेतु पुर्न निर्धारण किया गया है कि जानकारी देते हुए शमशाबाद नवोदय विद्यालय के प्राचार्य श्री वीडी रामटेके ने बताया कि छटवीं में प्रवेश हेतु चयन परीक्षा पूर्व में दस अप्रैल को आयोजित होनी थी कि तिथि में प्रशासनिक कारणो से परिवर्तन किया गया है अब यह परीक्षा 16 मई को आयोजित की जाएगी। शमशाबाद जवाहर नवोदय विद्यालय में सत्र 2021-22 के लिए कक्षा छटवी में प्रवेश परीक्षा 21 मई को आयोजित की गई है जिसमें शामिल हो सकेंगे।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here