Loading...    
   


SHAHDOL GOVT. स्कूल की 7 और छात्राएं पॉजिटिव - MP NEWS

शहडोल।
 मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में कोरोना संक्रमण का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब ग्रामीण इलाकों में भी पॉजिटिव केस सामने आने लगे हैं। ब्यौहारी के शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल की सात और छात्राएं पॉजिटिव पाए गए हैं। 

मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार सात छात्राएं व एक शिक्षिका में भी संक्रमण पाया गया है। सभी की हालत स्थिर बताई गई है, जिन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। गौरतलब है कि 19 मार्च को इसी स्कूल की एक छात्रा पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद उसके संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कराई गई। जिसमें आठ लोग पॉजिटिव निकले। वहीं मंगलवार को जारी बुलेटिन के अनुसार जिले में 16 लोग पॉजिटिव मिले हैं। इनमें खन्नौधी, बुढ़ार व शहडोल शहर के भी शामिल हैं। वहीं चार मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। 

कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल ब्यौहारी नगर के बीचोंबीच है और इसके चारों तरफ मार्केट है। स्कूल को सैनेटाइज कराया गया। बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए इस समय 9वीं से 12वीं तक की कक्षाएं संचालित की जा रही है। ब्यौहारी कन्या स्कूल में छात्राओं की संख्या करीब 800 है। वर्तमान में इनमें से 70 फीसदी यानि 500 से अधिक छात्राएं स्कूल आ रही थीं। स्कूल में अमूमन छात्राएं एक-दूसरे से संपर्क में रहती हैं।

24 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here