SAGAR में सार्वजनिक होलिका दहन कार्यक्रम पर प्रतिबंध - MP NEWS

सागर
। मध्यप्रदेश शासन के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिले में सार्वजनिक रूप से होलिका दहन कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे एवं ‘‘हमाई होरी, हमाओ घर‘‘ के तहत घर पर ही होली महोत्सव मनाएं। उक्त निर्देष कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने संबंधित अधिकारियों को जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में दिए। 

इस अवसर पर सागर विधायक श्री शैलेंद्र जैन, बंडा विधायक श्री तरवर सिंह, आईजी श्री अनिल शर्मा, डीआईजी श्री रामशंकर डेरिया, कलेक्टर श्री दीपक सिंह, अपर कलेक्टर श्री अखिलेश जैन, नगर निगम कमिश्नर श्री आरपी अहिरवार, जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढ़पाले, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ आरएस वर्मा, सीएमएचओ डॉ सुरेश बौद्ध सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। 

कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रोको टोको अभियान के तहत मास्क लगाना अनिवार्य किया जाएगा। इस अभियान को सशक्त बनाने के लिए समस्त अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस बल के साथ कार्रवाई सुनिश्चित कराकर मास्क लगाने एवं सोषल डिस्टेंसिंग के लिए जन-जागरूकता अभियान चलाएं।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में धार्मिक त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए यह अभियान को और सशक्त बनाएं। जिससे लोग बगैर मास्क के घरों से बाहर न निकले। उन्होंने कहा कि होली जैसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम को घर पर रहकर ही मनाएं। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों के त्योहार भी घरों पर रहकर ही मनाएं। इसके लिए समस्त धर्म के धर्मगुरु जागरूकता अभियान चलाएं। उन्होंने निर्देश दिए कि महाराष्ट्र से आने वाले समस्त व्यक्तियों की स्कैनिंग की जावे एवं 7 दिनों के लिए आइसोलेट किया जाए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !