Loading...    
   


राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे या नहीं, कमलनाथ ने बताया - NATIONAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने एक लोकप्रिय टीवी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कुछ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब दिए। उन्होंने बताया कि वह एवं उनके समकक्ष कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर विश्वास करते हैं या नहीं। भविष्य में राहुल गांधी क्या करेंगे और वह कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनेंगे या नहीं।

20 मार्च को मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित उनके समर्थक विधायकों ने कमलनाथ (तत्कालीन मुख्यमंत्री) से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। कमलनाथ ने कहा कि हमारा मुकाबला बीजेपी से नहीं ईवीएम से है। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की नहीं, जनता के वोट लूट रहे हैं। देश में चुनाव बैलेट पेपर के जरिए ही हो।

कांग्रेस में बुजुर्ग नेताओं की बगावत को कमलनाथ ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सभी हमारे पुराने साथी हैं, कोई कुछ कदम नहीं उठाने वाला है। कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर उन्होंने खुलकर कुछ नहीं कहा है। कमलनाथ ने राहुल गांधी के भरोसे के सवाल पर कहा कि उन पर सभी को भरोसा है। 

राहुल गांधी ने स्वयं कह दिया है कि हम अध्यक्ष नहीं बनेंगे। जून में कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव हो जाएगा। उसमें सारी चीजें साफ हो जाएंगी। कमलनाथ ने कहा कि मैं किसी पद के रेस में नहीं हूं। मैं मध्यप्रदेश में ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि देश के हर गांव में आज कांग्रेसी मौजूद हैं।

21 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here