Loading...    
   


ITI अधिकारी ने नाबालिग छात्रा से अश्लीलता की, FIR - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आईटीआई संस्थान माढ़ोताल में प्रशिक्षण अधिकारी द्वारा की गई अश्लील हरकतें देख नाबालिग छात्रा चीख पड़ीने  जिससे संस्थान में हड़कम्प मच गया। मामले को दबाने की प्रबंधन द्वारा की जा रही सारी कोशिशे नाकाम रही। पीडि़त छात्रा ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर प्रशिक्षण अधिकारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया।     

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आईटीआई प्रशिक्षण संस्थान में पदस्थ प्रशिक्षण अधिकारी द्वारा पिछले कई दिनों से नाबालिग छात्रा को परेशान किया जा रहा था, लेकिन छात्रा ने शिक्षक की हरकतों पर ध्यान नहीं दिया और वह पढ़ाई में अपना ध्यान केन्द्रित किए रहे। पिछले दिनों प्रशिक्षण अधिकारी ने सूनेपन का फायदा उठाकर छात्रा को कमरे में बुलाकर अश्लील हरकतें करना शुरु कर दिया। जिससे वह चीखते हुए बाहर आ गई।

छात्रा की चीख पुकार सुनकर संस्थान में हड़कम्प मच गया, अन्य छात्राएं भी आ गई। देखते ही देखते संस्थान में गहमागहमी हो गई। हालांकि प्रबंधन मामले को दबाने की कोशिश करता रहा, लेकिन छात्रा नहीं मानी यहां तक कि अन्य छात्राओं ने भी प्रशिक्षण अधिकारी पर इस तरह की हरकतें करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीडि़त छात्रा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर प्रशिक्षण अधिकारी को हिरासत में ले लिया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here