विदाई के वक्त रोने से हार्टअटैक, दुल्हन की मौत - NATIONAL NEWS

नई दिल्ली।
हृदयाघात के कारणों में वृद्धि हो रही है। उड़ीसा राज्य के सोनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सभी को दुखी और आश्चर्यचकित कर दिया है। एक दुल्हन की विदाई के समय हार्टअटैक से मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि विदाई के समय बहुत ज्यादा रोने के कारण उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई।

ओडिशा के सोनपुर में शुक्रवार को जुलुंडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी की बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ शादी हो रही थी लेकिन विदाई के दौरान ऐसी घटना घटी, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। जानकारी के मुताबिक, विदाई के दौरान दुल्हन लगातार रो रही थी, इसके बाद दुल्हन अचानक बेहोश हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। 

मौके पर मौजूद परिवार के सदस्यों और बाकी के लोगों ने दुल्हन के हाथ-पैर की मालिश की, उसके चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे जगाने की कोशिश की लेकिन दुल्हन होश में नहीं आई। बताया गया कि दुल्हन को तुरंत डूंगुरिपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और कारण बताया कि दुल्हन को दिल का दौरा पड़ा, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। 

जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने महिला के शव को परिवार वालों को सौंप दिया। जुलुंडा गांव के एक निवासी ने बताया कि रोजी काफी तनाव में रहती थी क्योंकि कुछ महीने पहले ही रोजी ने अपने पिता को खो दिया था। ऐसा बताया गया कि रोजी के मामा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर रोजी की शादी का आयोजन कराया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !