MP में कोरोना के खिलाफ सायरन बजाएंगे, होली घर पर ही मनाएंगे: CM शिवराज सिंह चौहान - LATEST NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोगों को फेस मास्क के लिए जागरूक करने के लिए दिनांक 23 मार्च 2021 दिन मंगलवार को सुबह और शाम को सरकार की तरफ से सायरन बजाया जाएगा। इसके अलावा इस साल की होली भी घर पर ही मनाई जाएगी।

सुबह और शाम दो-दो मिनट के लिए सायरन बजेगा

23 मार्च को प्रदेश भर में संकल्प का एक अभियान शुरू होगा। पूरे प्रदेश में प्रातः 11:00 और शाम 7:00 बजे दो मिनट के लिये सायरन बजेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आम जनता से अपील की है कि जब सायरन बजे तब अपने स्थान पर रुक जाएँ और मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का संकल्प लें ताकि संक्रमण को रोका जा सके। 

क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों से बात करके प्लान बनाएंगे

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों और अन्य प्रमुख व्यक्तियों से संवाद करेंगे। कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए निरंतर जागरूकता अभियान चलेगा। हमारी सावधानियां ही वायरस से बचाने में मददगार होंगी।

मैं खुद दुकानों के बाहर गोले बनाने निकलूंगा:सीएम शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सभी दुकानदारों से आग्रह है कि ग्राहकों की सोशल डिस्टेंसिंग के लिये गोले बनाएं, मैं स्वयं भी गोले बनने निकलूँगा। मेरी होली-मेरे घर के नारे को त्यौहार पर दिनचर्या में उतारा जाए। त्यौहार पारिवारिक स्तर पर पूरी सावधानियों के साथ मनाए जाएं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here