Loading...    
   


JABALPUR: दोस्त ने सबके सामने बेइज्जत किया, बदला लेने हत्या कर दी - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर के तिलवारा क्षेत्र में सार्वजनिक रुप से आए दिन बेइज्जती किए जाने से आक्रोशित आकाश सोधिया ने अजय मरावी पर चाकुओं से दनादन वार किए। इसके बाद पत्थर पटककर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस मामले में पुलिस ने मामले में आरोपी आकाश सोधियां को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है।  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तिलवारा निवासी अजय बैरागी व आकाश सोधियां के बीच गहरी दोस्ती रही। जिसके चलते दोनों कई बाद साथ में ही घूमने फिरने के लिए जाते रहे। पिछले वर्ष दीपावली के दो दिन पहले किसी बात को लेकर आकाश व अजय के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते अजय ने आकाश के साथ मारपीट कर बेइज्जत किया था। 

इसके बाद से अजय बैरागी ने कई बार आकाश सोधियां की सार्वजनिक रुप से बेइज्जती की। जिसके चलते आकाश सोधिया ने बदला लेने की ठान ली, हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था। दस फरवरी को अजय बैरागी काम से घर लौटा और टिफिन रखकर चला गया, रात 9 बजे के लगभग आकाश ने उस वक्त चाकुओं से दनादन वार किए। इसके बाद पत्थर पटककर हत्या कर दी। हत्या के बाद आकाश जल्द से अपने घर चला गया।

जिससे कोई उसे देख नहीं पाया। अजय मरावी को अपने घर के सामने खून से लथपथ हालत में देख प्यारेलाल मरावी सहित अन्य लोग आ गए, जिन्होने अजय बैरागी को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भी जांच के बाद अजय बैरागी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी रही। इस बीच संदेह के आधार पर आकाश सोधियां व उनके परिजनों से पूछताछ की गई। दोनों की बातों में विरोधाभास नजर आया, जिस पर पुलिस ने आकाश बैरागी से सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की वारदात का खुलासा हो गया।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here