Loading...    
   


JABALPUR आधी रात को Bike Racing कर रहे 3 छात्रों की मौत - MP NEWS

जबलपुर
। गलती पुलिस की भी है और परिवार की भी। आधी रात को बर्थडे पार्टी से लौट रहे स्टूडेंट्स सुनसान सड़क पर बाइक रेस लगा रहे थे। एक मोड़ पर बैलेंस बिगड़ा और स्ट्रीट लाइट के पोल से जा टकराए। 2 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

हादसा गुरुवार रात लगभग 12.15 बजे का है। मृतकों की पहचान आमनपुर मदनमहल निवासी हर्ष ऊर्फ हर्षित बर्मन (17), समीर उर्फ शंभू झारिया (18) और लोधी मोहल्ला निवासी ललित डेहरिया (19) के रूप में हुई। हादसे की खबर घरवालों को पहुंचते ही कोहराम मच गया। दो का घर एक ही मोहल्ले में था। आधी रात पुलिस का घरवालों के पास फोन पहुंचा तो परिवारजन सो रहे थे। 

हादसे की खबर सुनी तो अवाक रह गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। आमनपुर निवासी कृष्णा मेहरा (17) का मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों के मुताबिक चारों अपने दोस्त अमन की बर्थडे पार्टी में गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार से चारों युवक रेस लगा रहे थे। आधी रात होने की वजह से सूनी रोड पर वे 80 से 90 की स्पीड में रेस लगा रहे थे। खंदारी पुल पर रोड नीचे है। इसके बाद ऊंचाई के साथ मोड़ है। इसी मोड़ पर दोनों बाइक तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होकर पहले स्ट्रीट पोल से और फिर डिवाइडर से जा टकराई। सिर में चोट आने से हर्ष व समीर की मौके पर ही मौत हो गई।

19 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here