Loading...    
   


BHOPAL में स्कूल ऑटो ड्राइवर ने छात्रा का रेप किया - CRIME NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छात्राओं को स्कूल लाने ले जाने वाले ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने 15 साल की एक छात्रा का रेप कर डाला। बलात्कार के बाद लड़की को धमकाया और फिर शादी करने का वादा किया। डर के मारे लड़की चुप रही। इससे ऑटो रिक्शा ड्राइवर की हिम्मत बढ़ गई और वह लड़की पर दोबारा चलने के लिए दबाव बनाने लगा लेकिन लड़की ने अपने परिवार से शिकायत कर दी। 

ऑटो ड्राइवर ने बहाने से लड़की को घर से बाहर बुलाया और ले गया

पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय स्कूली छात्रा ईंटखेड़ी थानाक्षेत्र में रहती है। स्कूल खुलने के बाद से वह रोजाना एक ऑटो से स्कूल जाने लगी थी। ऑटो में और भी छात्राएं जाती थीं। रोजाना आने-जाने के कारण छात्रा की दोस्ती ऑटो चालक से हो गई। ऑटो चालक ने इसी दोस्ती की आड़ में छात्रा के ज्यादती करने का मंसूबा पाल लिया। गत 13 मार्च को वह छात्रा के घर के पास पहुंचा तथा उसने बहाना बनाते हुए छात्रा को घर के बाहर मिलने के लिए बुला लिया। 

लड़की चुप रही तो दोबारा चलने के लिए दबाव बनाने लगा

छात्रा जब वहां पर पहुंची तो ऑटो चालक युवक ने जोर जबरदस्ती करते हुए स्कूली छात्रा के साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने पहले छात्रा को धमकी दी। छात्रा जब डर गई तो उसने छात्रा को जल्द ही शादी कर लेने का झांसा भी दिया। घटना के बाद पांच दिन तक छात्रा चुप रही। ऑटो चालक जब फिर से उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा तो छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बता दी। 

गुस्साए परिजन कल छात्रा को लेकर थाने पहुुंचे तथा शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ऑटो चालक रोहित मालवीय के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया। घेराबंदी करने के बाद कल उसे गिर तार भी कर लिया गया। आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here