Loading...    
   


INDORE एयरपोर्ट पर अहमदाबाद का व्यापारी कारतूसों के साथ गिरफ्तार - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट पर अहमदाबाद जा रहे एक व्यक्ति के पास से 7 जिंदा कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश करते समय चेकिंग पॉइंट पर अचानक से सायरन बजा। जिसके बाद स्कैनिंग मशीन में जब युवक का बैग रखा था, उसमें से 7 जिंदा कारतूस और एक मैग्जीन बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार यात्री गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला व्यापारी है। इसका नाम अनम राजेश विट्ठलदास है। वह कुछ समय पहले काम से इंदौर आया हुआ था। वापस लौटते वक्त इंदौर एयरपोर्ट पर स्कैनिंग के दौरान व्यापारी के बैग से CISF की टीम ने सात जिंदा कारतूस और एक मैग्जीन बरामद की है। मामले की सूचना (CISF) की टीम ने एरोड्रम थाना पुलिस को दी।  

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूछताछ में व्यापारी ने बताया कि उसके पास पिस्टल का लाइसेंस है, जो लाइसेंस उसके पास मिला वह गुजरात का है। फिलहाल पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

एरोड्रम टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक आरोपी व्यापार के सिलसिले में इंदौर आया हुआ था और वापस अपने घर अहमदाबाद फ्लाइट के माध्यम से लौट रहा था। एयरपोर्ट पर स्कैनिंग के दौरान उसके बैग में सात जिंदा कारतूस और एक मैग्जीन मिली है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here