Loading...    
   


BF ने शादीशुदा GF की हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी: आरोप - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के वैष्णोपुरम के पास रेलवे ट्रैक पर गुरुवार की रात को एक युवती का शव पड़ा मिला। मृतिका की पहचान किलागेट निवासी वर्षा शर्मा के रूप में हुई। युवती का शव पटरी के बीच पड़ा मिला है, लेकिन ट्रेन से कटा नहीं है, सिर्फ चेहरा खून में लथपथ है।   

मृतिका के पिता जयप्रकाश शर्मा ने पड़ोस में ही रहने वाले अमन परमार पर बेटी की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। हजीरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वैष्णोपुरम के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवती का शव गुरुवार की रात को पड़ा मिला। युवती सलवार सूट पहने हुई थी। युवती के पीछे सिर व मुंह पर चाेट के निशान हैं। जिसके कारण पूरा मुंह खून में सना हुआ है। 

पुलिस ने युवती के शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों को बुलाया। इसी बीच किलागेट पर सुमेर सिंह के बाड़े में निवास करने वाले जयप्रकाश शर्मा के परिवार के लोग शाम साढ़े छह बजे के लगभग घर से निकली 22 वर्षीय वर्षा शर्मा को तलाशते हुए मौके पर पहुंच गए। घरवालों ने मौके पर ही शव की पहचान वर्षा के रूप में की।

मृतिका के स्वजनाें ने बताया कि वर्षा घर से साढ़े छह बजे के लगभग निकली थी। उसके घर नहीं लौटने पर उसे तलाशने के लिए इधर-उधर घूम रहे थे। स्वजन वर्षा काे खाेजते हुए किले पर भी पहुंचे थे, इसके बाद रेलवे स्टेशन गए। जीआरपी थाने में संपर्क करने पर पता चला कि इसी हुलिया की एक युवती का शव अभी कुुछ समय पहले वैष्णोपुरम के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है। स्वजन रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। मृतिका की पहचान होने के बाद शव काे पीएम के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया।

शासकीय सेवा से रिटायर्ड जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। अगर वह ट्रैक पर आत्महत्या करने जाती ताे उसका शव ट्रैक पर क्षत विक्षित हालत में मिलता। ट्रेन की चपेट में आने पर केवल मुंह व सिर में चोट नहीं लगती। उसके हाथ पर भी कसकर पकड़ने के निशान हैं। पिता का आरोप है कि मोहल्ले में निवास करने वाले अमन परमार ने उनकी बेटी की हत्या की है। 

शादीशुदा होने के बाद उनकी बेटी को उसने बहलाया था। कुछ समय पहले उसके सोने के टाप्स लेकर भी बेच दिए। वर्षा के गायब होने के बाद बार-बार काल कर पूछ रहा था कि वह मिली की नहीं। इसके अलावा वर्षा के घर से गायब होने से पहले उसकी बात होने की बात स्वीकार कर रहा है। घरवालों का आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाली दो अन्य युवतियों व संदेही से पुलिस पूछताछ करे तो बेटी की मौत का राज खुल सकता है। पुलिस का कहना है कि युवती की मौत का कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

26 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here