Loading...    
   


KATNI: युवक की गर्दन काटकर हत्या, लाश को बोरी में बंद कर महानदी में फेंका - MP NEWS

कटनी।
मप्र में कटनी जिले के विजयराघवगढ़ क्षेत्र में जमीन विवाद पर युवक अभिषेक ताम्रकार की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को एक बोरी में बंद कर महानदी में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले का खुलासा कर दिया है। 

पुलिस के अनुसार कटनी निवासी अभिषेक पिता कैलाश प्रसाद ताम्रकार उम्र 29 वर्ष का रमेश ताम्रकार के परिवार से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते दोनों परिवार के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। 29 जनवरी की रात अभिषेक ने गाली गलौज कर दी। इस दौरान अभिषेक व रमेश ताम्रकार के बीच मारपीट तक हुई। उस वक्त तो झगड़ा शांत हो गया लेकिन अभिषेक से बदला लेने के लिए रमेश व उनका परिवार मौके ही तलाश में रहा। इस दौरान रमेश ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अभिषेक की कुल्हाड़ी व आरी गर्दन काटकर हत्या कर दी। 

हत्या के बाद लाश को एक बोरी में बंद कर महानदी में पुल से फेंक दिया। इधर अभिषेक के घर न पहुंचने से परिजन चितिंत हो गए। जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, इसके बाद थाना में पुलिस को जानकारी दी। दो दिन पहले पुलिस को महानदी में बोरी में बंद लाश मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बोरी की खुलवाया तो युवक की लाश मिली। जिसकी पहचान अभिषेक ताम्रकार के रुप में हुई। 

पुलिस को पूछताछ के दौरान रमेश के भाई अमर व मां पुष्पा ताम्रकार ने बताया कि जमीन विवाद पर उसकी हत्या की गई है। जिस पर पुलिस ने रमेश व उनके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया।

15 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here