Loading...    
   


बड़ी खबर: ना-पाक पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक, अमेरिका और भारत के बाद ईरान - iran surgical strike on pakistan

सेंट्रल डेस्क न्यूज़ रूम।
पड़ोसी पाकिस्तान के चेहरे पर एक और दाग लग गया है। अमेरिका ने सर्जिकल स्ट्राइक करके ओसामा बिन लादेन को मार गिराया था। भारत ने आतंकवादियों के कई कैंप दबा किए और अब ईरान ने भी पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की है। ईरान की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर ना केवल आतंकवादियों को मारा बल्कि उनकी सिक्योरिटी में तैनात पाकिस्तान के सैनिकों को भी मार गिराया। 

बलूचिस्तान में आतंकवादियों ने ईरान के सैनिकों को बंधक बना लिया था

बताया गया है कि ईरान की रेवोल्यूशनरी गार्ड्स (IRGC) ने खुफिया जानकारी के आधार पर पाकिस्तान के काफी अंदर जाकर ऑपरेशन को अंजाम दिया है। इसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे से अपने दो सैनिकों को भी छुड़ा लिया है। IRGC से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ईरान के सैनिकों ने पाकिस्तान के अवैध रूप से कब्जाए गए बलोचिस्तान में घुसकर जैश अल-अदल के कब्जे से अपने सैनिकों को मुक्त कराया है।  

ईरान की सेना ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की पुष्टि की

रेवोल्यूशनरी गार्ड्स की ओर से जारी आधिकारिक बयान में भी इसकी पुष्टि कर दी गई है और कहा गया है कि खुफिया जानकारी के आधार पर पाकिस्तान के अंदर जाकर अपने सैनिकों को आजाद करा लिया है। बयान में कहा गया है, ''आतंकी समूह की ओर से अगवा किए गए दो बॉर्डर गार्ड्स को मुक्त कराने के लिए मंगलवार को सफलतापूर्वक इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है।''

04 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here