Loading...    
   


INDORE: लकड़ी के टॉल में भड़की आग गैराज पहुंची, 5 लग्जरी कारें राख, सर्विस के लिए आयी थी - MP NEWS

इंदौर।
इंदौर शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र के बमोरी इलाके में देर रात लकड़ी की टाल में अचानक आग लग गई। जब तक लोग बचाव कार्य कर पाते तब तक आग भड़क गई और पास में स्थित कार गैराज में पहुंच गई। आगजनी के कारण कार के राज में रखी 5 लग्जरी कारें जलकर राख हो गई। पब्लिक की इनफार्मेशन के बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सकता। लकड़ी की टाल और कार गैराज दोनों जलकर राख हो गए हैं। किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।      

मिली जानकारी अनुसार फायर टीम को रात में सूचना मिली थी कि भमोरी पुल के पास एक शाॅप में आग लग गई है। सूचना के बाद तत्काल टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि आग लकड़ी के टॉल में लगी हुई है। पास ही एक कार का सर्विस सेंटर है, उसे भी आग ने चपेट में ले लिया है और यहां खड़ी गाड़ियां जल रही हैं। इस पर टीम ने आग काे काबू में करने की कोशिश शुरू की। काफी जद्दोजहद के बाद करीब 5 से 6 टैंकरों के जरिए आग को काबू में किया गया। प्रारंभिक तौर पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी होगी। हालांकि पुलिस मामले में जांच कर रही है। आगजनी की घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई।

इब्राहित ऑटो गैराज के मालिक अनीस उर्फ अन्नू खान ने बताया कि देर रात थाने से फोन आया था कि आपकी शॉप में आग लग गई है। जल्दी से मौके पर पहुंचिए। यहां पर हम चार पहिया वाहनों की सर्विसिंग करते हैं। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। सर्विसिंग के लिए आई 5 गाड़ियां पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई हैं। पास में लकड़ी का टाल है, वहीं से आग गैरेज तक पहुंची है। सूचना के बाद सभी दुकानदार मौके पर पहुंचे और अपना-अपना सामान समेटने लगे।

13 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here