Loading...    
   


GWALIOR: छेड़छाड़ से रोका तो छात्रा को लात घूंसों से पीटा, घटना CCTV में रिकॉर्ड - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सड़क पर छेड़छाड़ का विरोध किया तो मनचले ने छात्रा को चांटे मारे और लात मारकर भाग गया। घटना बुधवार दोपहर हजीरा में यादव धर्मकांटा की है। छात्रा के परिजन ने हजीरा थाना पहुंचकर शिकायत की है।    

पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो गदाईपुरा में आरोपी पत्ते खेलता मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पूछताछ शुरू कर दी है। यादव धर्मकांटा के पास निवासी 20 वर्षीय छात्रा बुधवार दोपहर कोचिंग से लौटकर अपने घर आ रही थी। तभी एक कार में सवार तीन युवकों ने छात्रा पर अभद्र टिप्पणी की। छात्रा ने विरोध किया तो कार में सवार संजय नगर निवासी संजू जाटव आग बबूला हो गया। विरोध कर छात्रा अपने घर की तरफ जाने लगी। तभी मनचला युवक पीछे से आया। छात्रा को रोका और मारपीट शुरू कर दी। उसे चांटे मारे और लात मारकर भाग गया। 

छात्रा ने भी उससे संघर्ष करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी भाग गया। इसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर परिजन को सारी बात बताई। परिजन ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें छात्रा के साथ मारपीट की पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है। परिजन उसे लेकर हजीरा थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दबिश दी। आरोपी गदाईपुरा में एक जगह ताश के पत्ते खेलता मिला है।

11 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here