Loading...    
   


GWALIOR: सुभाष एम्पाेरियम के मालिक से लूट - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जाने-माने कपड़ो के शोरूम सुभाष एम्पाेरियम के मालिक पर बीती रात तीन बदमाशाें ने पिस्टल तानकर एक्टिवा वाहन लूट लिया। जिस गाड़ी काे लूटा उसकी डिक्की में करीब ढाई लाख नगदी रखी हुई थी।  

व्यापारी ने जनकगंज थाना पुलिस काे तत्काल घटना की जानकारी दी, इसके बाद पुलिस ने चेकिंग लगाकर बाइक सवार बदमाशाें की तलाश शुरू कर दी। हालांकि सुबह तक बदमाशाें का काेई सुराग नहीं लगा है। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमराें की फुटेज के जरिए बदमाशाें का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। कैलाश पुत्र धनराज सिंधी नई सड़क पर रहते हैं, उनका कपड़े का बड़ा काराेबार है। सुभाष एम्पाेरियम के नाम से चावड़ी बाजार में उनका शाेरूम है। बीती रात काे करीब दस बजे उन्हाेंने शाेरूम की शटर गिराई और करीब ढाई लाख कैश अपनी एक्टिवा की डिक्की में डालकर वह घर के लिए रवाना हुए। 

रात साढ़े दस बजे करीब जब वह फिल्मीस्तान टाकीज के पास नई सड़क पर पहुंचे ताे तीन बाइक सवार बदमाशाें ने उनका रास्ता राेक दिया। कैलाश कुछ समझते इसके पहले ही बदमाशाें ने उन पर पिस्टल तान दी। बदमाशाें के हाथ में पिस्टल देख कैलाश ने अपना एक्टिवा वाहन उनकाे दे दिया। गाड़ी की डिक्की में रखे ढाई लाख भी बदमाश लेकर फरार हाे गए। फरियादी से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और बदमाशाें की तलाश के लिए चेकिंग प्वाइंट लगाए गए। साथ ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमराें काे भी खंगाल रही है। जिससे बदमाशाें के हुलिए के बारे में पता चल सके।

वारदात में एक्टिवा और कैश लूट की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस काे संदेह है कि वारदात काे रैकी करके अंजाम दिया गया है। पुलिस अब दुकान से लेकर नई सड़क तक के कैमरे भी खंगाल रही है। जिससे पता चलेगा कि व्यापारी की रैकी ताे नहीं की जा रही थी।

04 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here