Loading...    
   


GWALIOR: पुलिसकर्मी के घर खुद को जिंदा जलाने पहुंची मंगेतर, जमकर हंगामा हुआ - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के पिंटो पार्क में जमकर हंगामा हुआ। एक युवती उप्र पुलिस में नए-नए सिपाही बने युवक के घर पहुंच गई और खुद को जिंदा जलाने लगी। जैसे-तैसे युवती को संभाला गया और मामला रफा-दफा हो गया।
 
जानकारी के मुताबिक, युवक जब बेरोजगार था तो उसके परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। ये शादी 3 लाख रुपए में तय हो गई थी। लेकिन मामले में उस वक्त ट्विस्ट आया, जब कुछ समय पहले युवक उप्र पुलिस में सिपाही बन गया। इसके बाद युवक के घरवालों ने युवती के घरवालों से 10 लाख रुपए नगद और कार मांग ली। युवक द्वारा शादी से भी मुकरने के बाद युवती अपने परिजनों के साथ मिट्टी का तेल लेकर युवक के घर पहुंच गई और खुद को जिंदा जलाने लगी।

बताया जाता है कि यहां जमकर हंगामा हुआ। युवती बेकाबू हो गई थी. जैसे-तैसे युवक के घरवालों ने उसको संभाला। इस बीच मामला शांत होते देख युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत न करने का फैसला किया। बाद में तय हुआ कि अप्रैल में ही शादी होगी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन बाद में युवती ने शिकायत करने से इनकार कर दिया। बता दें, युवती भिंड की रहने वाली है और युवक ने उप्र पुलिस में सिपाही की परीक्षा लॉकडाउन से पहले दी थी. करीब पांच महीने पहले रिजल्ट आया, जिसमें युवक का चयन हो गया।

04 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here