Loading...    
   


BHOPAL: पत्नी पर नजर रखने पती ने पाली मकड़ियाँ, रिश्तेदार घर आया तो फोड़ दिया सर - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कुटुंब न्यायालय में पति-पत्नी के रिश्तों का एक अजीबो-गरीब और चौंकाने वाला मामला आया है। एक ऐसा मामला जिसमें पत्नी, टेक्नीकल ऑफिसर पति की अजीबो-गरीब हरकतों से जबरदस्त परेशान है। इतनी परेशान कि अब उसे पति के साथ रहना नर्क में रहने जैसा लगने लगा है। काउंसलर के मुताबिक, इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन अब इसमें कोई गुंजाइश नहीं है।

कुटुंब न्यायालय, भोपाल की काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि पति प्राइवेट कंपनी में टेक्नीकल ऑफिसर है। पति-पत्नी की शादी को 15 साल हो गए हैं। इनकी 12 साल की बेटी और 9 साल का बेटा है। महिला ने हाल ही में कुटुंब न्यायालय में तलाकी की अर्जी लगाई है। महिला ने न्यायालय को शिकायत में बताया है कि पति मकड़ियां पालता है। जासूसी सीरियल देखता है और अजीबो-गरीब हरकतें करता है।
  
महिला ने शिकायत की है कि पति ने घर में पुरुषों का आना बिल्कुल बंद कर रखा है, और अगर कोई पुरुष रिश्तेदार भूले-भटके आ भी जाए तो मरने-मारने पर उतारू हो जाता है। कुटुंब न्यायालय रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन महिला का तलाक करीब-करीब तय है। उन्होंने बताया कि इस रिश्ते में सुलह की कोई संभावना नहीं है। डिवोर्स होना तय है।

राजानी के मुताबिक, करीब चार महीने पहले उनका रिश्तेदार घर से करीब से गुजर रहा था तो उनसे मिलने चला गया। उस दौरान पति ने सीसीटीवी फुटेज अपने मोबाइल पर देख लिए। जब वह शाम को घर लौटा तो उसने पत्नी से पूछा कि कोई आया था। पत्नी ने बोला- हां मेरा रिश्तेदार आया था। तब उसने करछी उठाई और पत्नी के सिर में मार दी। पति बोला- उसके साथ कोई और भी आया था, तुमने ये क्यों नहीं बताया। तुमने झूठ बोला। जब उसने पत्नी को लहू-लुहान देखा तो घबरा गया। इसके बाद पत्नी ने घर छोड़ दिया और मायके चली गई।

राजानी के मुताबिक, महिला ने यह कहा है कि अगर पति बच्चों को रखना चाहे तो रखे, या मुझे सौंप दे। लेकिन, अब महिला पति के साथ रहना नहीं चाहती. राजानी का कहना है कि समाज में तेजी से परिवर्तन हो रहा है। जरूरी नहीं कि आप डॉक्टर या इंजीनियर हों तो आपका मानसिक स्तर भी उच्च हो। महिला आज भी असुरक्षित ही है।

04 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here