Loading...    
   


GUNA में पुलिस आरक्षक और महिला के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल, सस्पेंड - Madhya pradesh news

गुना
। गुना जिला मुख्यालय के AJK थाने में पदस्थ एक पुलिस आरक्षक और शासकीय सहायता प्राप्त एक पीड़ित महिला के बीच बैंक के सामने सड़क पर जमकर विवाद हुआ। दोनों की लड़ाई का वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

बताया गया है कि महिला को अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत ₹150000 की शासकीय सहायता मिली थी। एजेके थाने में पदस्थ आरक्षक परमानंद शर्मा ने सहायता राशि जारी करवाने में महिला की मदद की थी। दोनों के बीच 50-50 में सौदा हुआ था। महिला ₹40000 पहले ही दे चुकी थी। आरक्षक घटना दिनांक को ₹15000 की मांग करने बैंक में पहुंच गया। महिलाओं से सिर्फ ₹5000 देना चाहती थी। 

इसी बात पर लेकर पुलिस आरक्षक और महिला के बीच बहस शुरू हो गई। आरक्षक ने महिला को गालियां देना शुरु कर दिया। इसके बाद महिला ने आरक्षक की गिरेबान पकड़ ली और उसे खींचकर सड़क पर ले आई। सड़क पर ही दोनों में तकरार होने लगी। सड़क पर भीड़ जुट गई। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। 

आरक्षक ने जब भीड़ को देखा तो वह हाथ जोड़ने लगा लेकिन महिला उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस की एक टीम आरक्षक को हिरासत में लेकर चली गई। मामला दर्ज करवाने के लिए महिला को AJK थाने बुलवाया गया है। वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जैसे ही, यह मामला एसपी राजीव कुमार मिश्रा के संज्ञान में आया, तो उन्होंने आरक्षक को निलंबित कर दिया।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here