Loading...    
   


CSP नेहा पच्चीसिया: आईजी अविनाश शर्मा इज अवर कल्प्रिट्स, नौकरी छोड़कर लड़ाई लड़नी पड़ेगी - madhya pradesh news

भोपाल
। सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना साहब के खिलाफ FIR के मामले में राज्य पुलिस सेवा की महिला अधिकारी नेहा पच्चीसिया को हटा दिया। अब इस मामले में गुना टीआई अवनीत शर्मा और ग्वालियर आईजी अविनाश शर्मा का नाम आ रहा है। 

टीआई अवनीत शर्मा मेरी झूठी शिकायतें करते रहते हैं: नेहा पच्चीसिया

बुधवार को नेहा पच्चीसिया के नाम से बने एक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट दिखाई दी जिस पर लिखा था 'आईजी अविनाश शर्मा इज अवर कल्प्रिट्स'। जैसे ही इस पोस्ट पर विवाद शुरू हुआ वैसे ही उसे हटा दिया गया। इस मामले में नेहा पच्चीसिया के बयान सामने आए हैं। अलग-अलग समाचार पत्रों के पत्रकारों से बात करते हुए नेहा पच्चीसिया ने कहा कि गुना टीआई अवनीत शर्मा मेरे पीछे पड़े हुए हैं। उनके गलत फीडबैक के आधार पर मुझे हटाया गया। नेहा ने बताया कि टीआई मेरी झूठी शिकायतें करते रहते हैं। 

मेरे खिलाफ 80 से ज्यादा झूठी शिकायतें कराई गई: नेहा पच्चीसिया

आईजी को लेकर की गई पोस्ट किसी की शरारत है। जिन लोगों ने मुझे हटवाने के लिए साजिश रची, शिकायतें कराईं और मैसेज किए, उन्हीं लोगों ने मेरे नाम से बनी फेसबुक आईडी से यह पोस्ट की और बाद में हटा दी। मेरी पदस्थापना के बाद से ही शरारती तत्व ऐसी हरकतें कर रहे हैं। 80 से ज्यादा शिकायतें अज्ञात लोगों के नाम से कराई गईं, लेकिन सब जांच में झूठी निकली। 20 से 25 के करीब फेक आईडी हैं, जिनमें मुझे ही सिर्फ ब्लॉक किया गया है। इस बार भी ऐसा ही किया गया होगा।

यदि ऐसा ही रहा तो नौकरी छोड़कर लड़ाई लड़नी पड़ेगी: नेहा पच्चीसिया डीएसपी

इसकी शिकायत कर दी है। मैंने तो छह माह से फेसबुक पर कोई पोस्ट नहीं की। इनएक्टिव हूं। जहां तक मेरे ट्रांसफर का सवाल है तो यह जरूर कहूंगी कि टीआई क्यों परेशान हैं? लोग चाहते हैं कि नेहा का ट्रांसफर करा दो और अपने हिसाब से लोगों को ले आओ। टीआई के खिलाफ लिखित में आईजी की शिकायत की है। मुख्यालय में भी जानकारी भी जानकारी भेजी है। यदि ऐसा ही रहा तो नौकरी छोड़कर लड़ाई लड़नी पड़ेगी।’ 

अगर ऐसा कुछ है तो इसके प्रमाण दिए जाएं: टीआई अभिनीत शर्मा 

मैंने पुलिस विभाग के किसी भी वरिष्ठ एवं अधीनस्थ अधिकारियों के खिलाफ किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। अगर ऐसा कुछ है तो इसके प्रमाण दिए जाएं। जो भी सोशल मीडिया पर चल रहा है, उसके बारे में मुझे पता नहीं है। सीएसपी मेरी वरिष्ठ अधिकारी हैं, मैंने उनके बारे में कुछ नहीं बोला। -अवनीत शर्मा, टीआई

विभागीय स्तर पर कार्यवाही होगी: आईजी अविनाश शर्मा

इस संबंध में ग्वालियर के आईजी अविनाश शर्मा ने कहा कि मुझे नेहा की फेसबुक पोस्ट की जानकारी मिली है। यदि उन्होंने ऐसा लिखा होगा तो विभागीय स्तर पर कार्यवाही होगी।

11 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here