Loading...    
   


BHOPAL NEWS: सुरेंद्रनाथ सिंह हुक्का लाउंज तुड़वाकर गिरफ्तारी देने थाने पहुंचे

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह 'मम्मा' ने अपने समर्थकों को भेजकर एक हुक्का लाउंज में तोड़फोड़ करवाई और गिरफ्तारी देने पुलिस थाने पहुंच गए। 

घटना के बाद सुरेंद्र नाथ ने भी श्यामला हिल्स थाने पहुंचकर गिरफ्तारी दी। उन्होंने कहा कि 'इस तरह के हुक्का लाउंज में युवाओं को आतंकी बनाया जा रहा है। लव जिहाद में झोंका जा रहा है। यह सभी साजिश के अड्‌डे बन गए हैं। हम इनका विरोध करते हैं और इसे रोकने के लिए आगे आते रहेंगे।

प्रदर्शन के दौरान वह मौके पर नहीं थे। हालांकि उनके कहने पर ही उनके समर्थकों ने शहर भर में हुक्का लाउंज और शराब दुकानों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। सुरेंद्र सिंह ने स्वीकार किया कि मेरे कहने पर मेरे समर्थकों ने यह किया है, इसलिए मैंने भी अपनी गिरफ्तारी दी है।'

श्यामला हिल्स पुलिस के अनुसार नारियलखेड़ा निवासी विशाल कुमार (24) पिता नरेंद्र कुमार की किलोल पार्क के पास जंकयार्ट कैफे अंगीठा नाम से हुक्का लाउंज है। दोपहर करीब 12.30 बजे 2 दर्जन से अधिक लोग नारेबाजी करते हुए हुक्का लाउंज घुस आए। गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी।

कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह मारपीट पर उतारू हो गए। उन्होंने लव जिहाद फैलाने के आरोप भी लगाए। उस दौरान ज्यादा संख्या में ग्राहक नहीं थे, इसलिए मारपीट जैसी घटना नहीं हो सकी। उन्होंने धमकाते हुए कहा कि अगर दुकान पर दोबारा दिखाई दिए, तो जान से मार देंगे।

घटना के बाद उपद्रवी हंगामा करते हुए चले गए। पुलिस ने विशाल की शिकायत पर विनोद सोनी, फूल सिंह माली, सारन खटीक, शैलू खंडेलवाल, अमित राठौर, जतिन सोनी और सुमित पंडवारी समेत अन्य के खिलाफ बलवा, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

14 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here