Loading...    
   


BHOPAL: पत्नी ने ठुकराया तो पति फांसी पर झूल गया, सुसाइड नोट मिला - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में युवक ने पत्नी के मायके जाने से दुखी होकर साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी शादी के एक साल बाद ही मायके चली गई थी। उनके बीच करीब 4 साल से विवाद चल रहा था। मौके से मिले सुसाइड नोट में युवक ने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

अयोध्या नगर पुलिस के अनुसार ओल्ड मिनाल में रहने वाला 33 वर्षीय प्रभाकर पिता आरएन रैकवार एक ऐड एजेंसी में जॉब करता था। उसकी शादी वर्ष 2015 में हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। नतीजन पत्नी प्रभाकर को छोड़कर अपने मायके चली गई। प्रभाकर ने पत्नी को वापस लाने का काफी प्रयास किया। वह साथ चलने से हर बार इंकार कर देती थी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पत्नी के नहीं लौटने से प्रभाकर तनाव में रहता था। 

रविवार की रात को खाना खाने के बाद प्रभाकर अपने कमरे में गया था। उसे ड्यूटी पर जाना था, लेकिन वह कमरे से बाहर नहीं आया। मां उसे बुलाने कमरे में गईं, तो वह उन्हें फंदे पर मिला। परिजनों ने उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने अपने आप को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार माना है। उसने लिखा कि उसकी मौत के बाद पुलिस उसके परिजनों को किसी तरह से परेशान नहीं करें। उसकी मौत का किसी से कोई लेना देना नहीं है।

02 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here