Loading...    
   


BHOPAL: बड़े तालाब में आधी रात को शराब पार्टी, वीडियो वायरल - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की राजधानी भोपाल में बड़ी झील में नाव में बैठक कर शराब पार्टी करते 8 लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शनिवार रात 9 से 10 बजे के बीच का बताया जा रहा है। 

वीडियो में कुछ युवक VIP रोड के नीचे बड़े तालाब में दो नाव में बैठे दिख रहे हैं। उनके शराब पीने की बात भी सामने आ रही है। इसका वीडियो वहां से गुजर रहे राहगीर ने बनाया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।  मामले में नगर निगम के झील प्रकोष्ठ अभी जांच करने की बात कर रहा है। वीआईपी रोड पर पुलिस की गश्त होती है। झील की जिम्मेदारी नगर निगम के झील प्रकोष्ठ के पास है। अब सवाल यह है कि यह सब देख कर राहगीर वीडियो बना लेता है, लेकिन जिम्मेदारों को जानकारी तक नहीं होती। इससे साफ है कि छोटे और बड़े तालाब में हुए हादसों के बाद भी जिम्मेदार लापरवाह बने हुए हैं। उनकी तरफ से सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं।

छोटी झील में नाव पलटने से वर्ष 2016 में पांच युवकों की मौत हो गई थी। 10 युवक नाव में बैठकर बीच तालाब में पार्टी मना रहे थे। जब नाव बीच तालाब में थी, तभी एक युवक नाव में खड़ा होकर नचाने लगा। इसके बाद नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में पांच युवकों की मौत हो गई थी। मामले में झील प्रकोष्ठ के प्रभारी संतोष गुप्त का कहना है कि 'हम पता कर रहे हैं कि कौन लोग हैं, किसकी नाव से पहुंचे थे। इसके लिए टीम लगी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

28 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here