Loading...    
   


BHOPAL में एक लड़की के लिए गैंगवार, एक गैंग लीडर की हत्या - CRIME NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की के लिए दो इलाकों के गुंडों के बीच गैंगवार हो गई। कुख्यात बदमाश नदीम बच्चा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दूसरे इलाके के कुख्यात बदमाश शादाब जहरीला की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के वक्त रोड पर ट्रैफिक सामान्य बना रहा। ना तो किसी ने घटना को रोकने की कोशिश की और ना ही पुलिस को इनफॉर्म किया।

पीजीबीटी कॉलेज भोपाल के पास युवक की हत्या

भोपाल शहर के गौतमनगर इलाके के पीजीबीटी कॉलेज के पास हुई यह घटना CCTV में कैद हो गई, जिससे वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक आरोपी नदीम बच्चा ने अपने साथियों फैजान और सैय्यद के साथ मिलकर यह वारदात की। आरोपियों ने शराब पी रखी थी। घटना में मारे गए शख्स का नाम सादाब जहरीला था। नदीम ने पहले तो सादाब के पेट पर चाकू से हमला किया और फिर गला रेत दिया, इसके बाद एक बार फिर पेट पर चाकू मारे। 

सादाब जहरीला हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद नदीम ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया, हालांकि पुलिस का दावा है कि घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया है। वहीं नदीम के दोनों साथी फरार हैं। इन सभी के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया गया है। पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है। पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यह घटना गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद के चलते हुई। 

दोनों अपने-अपने इलाकों के नामी बदमाश, एक लड़की के लिए दुश्मन बन गए

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य आरोपी नदीम निशातपुरा इलाके का बदमाश है। उसके खिलाफ पहले से कई केस दर्ज हैं। वहीं मृतक सादाब जहरीला भी टीटी नगर इलाके का गुंडा था। उसके खिलाफ भी अलग-अलग थानों में 24 से ज्यादा केस दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि सादाब के मर्डर से पहले नदीम और उसके साथियों ने अपने एक दूसरे दोस्त स्पर्श सोनी पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया था। टीला जमालपुरा इलाके में हुए इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है। स्पर्श सोनी भी 2019 में निशातपुरा में लूट के मामले में जेल जा चुका है।

25 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here