Loading...    
   


BINJALIYA RESORT INDORE में हादसा, युवक की मौत, मैनेजमेंट पर लापरवाही का आरोप

इंदौर
। महानगर के पिपलियाहाना के पास स्थित बिंजालिया रिसोर्ट में गेम जोन के अंदर हादसा हो गया। मिकी माउस एयर बैलून पर जंप करते समय एक युवक की गर्दन की हड्डी टूट गई। रिसोर्ट में प्राथमिक चिकित्सा की व्यवस्था नहीं थी। घायल युवक को अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृत युवक के परिवार वालों का कहना है कि मैनेजमेंट की लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई है।

बुधवार रात एमवाय अस्पताल में दशरथ पिता मेहरबानसिंह निवासी पटेल नगर की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसके चचेरे भाई जीतू ने बताया कि वह पिपल्याहाना के समीप बिंजालिया रिसोर्ट में काम करने के लिए गया था। इसके बाद वहीं के गेम झोन में गेम खेलने गया। यहां मिकी माउस एयर बलून पर चढ़कर कूद रहा था तभी वह फिसलकर गिर गया, जिससे उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई। 

उसे उपचार के लिए पहले अरविंदो और फिर एमवाय अस्पातल में भर्ती कराया गया था। परिवार के लोगों का कहना है कि रिसोर्ट संचालक ने गेम झोन में बचाव के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं की थी, जिसके चलते मौत हुई है। पुलिस रिसोर्ट वाले पर कार्रवाई नहीं कर रही है। उधर भंवरकुआ क्षेत्र की एक बिल्डिंग में मिस्त्री का काम कर रहा हुकुमचंद्र और बिल्डिंग का मालिक गिर गए थे। हुकुमचंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं मालिक का इलाज जारी है।

25 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here