Loading...    
   


शासकीय शिक्षक ने गरीब नाबालिग लड़की का रेप किया, मामला दर्ज होने से पहले ही फरार - PANNA MP NEWS

पन्ना
। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में 50 साल के शासकीय शिक्षक के खिलाफ पड़ोस में रहने वाली एक गरीब परिवार की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। लड़की का भाई उसके यहां टीवी देखने आया था। पीछे से लड़की अपने भाई को लेने आई तो शिक्षक ने बालक को घर भेज दिया परंतु लड़की को रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया है।

आरोपी शिक्षक अपने घर से फरार

मामला पन्ना जिले के अजयगढ़ का बताया गया है, जहां एक गरीब परिवार की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की वारदात हुई। पीड़ित के पिता ने थाने में रिपोर्ट लिखवाते हुए बताया कि उसकी बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले सरकारी शिक्षक ने दुष्कर्म किया। वह अपने छोटे भाई को लेने के लिए टीचर के घर गई थी। जहां उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। शिकायत मिलने पर थाना पुलिस आरोपी के घर गई, लेकिन शिक्षक घर पर नहीं था।

पड़ोसी के घर में टीवी देखने गया था भाई

गरीब परिवार में बिजली कनेक्शन नहीं होने के कारण छोटा लड़का पड़ोस में टीवी देखने के लिए गया था। वारदात के बाद देर रात नाबालिग के पिता ने अपने समाज के लोगों के साथ मिलकर पास के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 (3), 506 व पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

25 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here