Loading...    
   


एक्ट्रेस जयश्री रमैया की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली - NATIONAL NEWS

बिग बॉस कन्नड़ से सुर्खियां बटोरने वाली मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस जयश्री रमैया की लाश उसी के घर में फांसी पर लटकी हुई मिली है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फैमिली एंड फ्रेंड्स का कहना है कि जयश्री रमैया लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थी और पिछले साल उसने इच्छा मृत्यु की मांग की थी परंतु पुलिस इसे संदिग्ध मौत मानकर जांच कर रही है।

एक्ट्रेस ने वीडियो अपलोड करके कहा था: मरना चाहती है

बताया जा रहा है कि जयश्री पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी। बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह डिप्रेशन से उभर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। 

Uppu Huli Khara से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था

आपको बता दें कि जयश्री रमैया एक मशहूर मॉडल और डांसर थीं। वह साल 2015 में कन्नड़ के रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं इस शो के होस्ट सुपरस्टार किच्चा सुदीप थे। जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी।

बार-बार फोन नंबर बदल देती थी

जयश्री की दोस्त ने उनके बारे में बात करते हुए बताया था, जयश्री अपने किसी पारिवारिक कारण की वजह से मानसिक रूप से परेशान हैं, वो अक्सर कहती हैं कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही और लो फील कर रही हैं, मैंने उनसे कई बार कहा कि आप परेशान ना हों, सब ठीक होगा लेकिन उनके साथ दिक्कत ये है कि वो बार-बार अपना फोन नंबर बदल देती हैं, जिससे उनसे संपर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

25 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here