MP के शिव को ‘तांडव‘ पर एतराज, बैन लगवाने दिल्ली में मंत्री से मिले - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी वेब सीरीज 'तांडव' पर ऐतराज है। शिवराज ने दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात कर तांडव वेब सीरीज पर तुरंत बैन लगाने की अपील की।सारंग ने तो चेतावनी दी है, अगर तत्काल ओटीटी प्लेटफाॅर्म से तांडव को नहीं हटाया, तो अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग का भी बहिष्कार किया जाएगा। 

ओटीटी प्लेटफाॅर्म्स पर भी सेंसर लगाया जाए। इससे पहले मप्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जावड़ेकर को पत्र लिख कर तांडव पर रोक लगाने की मांग कर चुके हैं। भोपाल समेत प्रदेश कई हिस्सों में इस वेब सीरीज को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। इस वेब सीरीज पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। 

दरअसल, सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि एक्टर जीशान अयूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं। 'तांडव' के इस सीन लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए आपत्ति जताई है। इस वजह से सैफ अली खान अभिनीत पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ‘तांडव’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर बायकाट तांडव भी ट्रेंड कर रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !