Loading...    
   


भ्रष्टाचार के आरोप में पंचायत सचिव सस्पेंड, रोजगार सहायक बर्खास्त - MP EMPLOYEE NEWS

बड़वानी
। जिला पंचायत सीईओ श्री ऋतुराजसिंह ने ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर को की गई शिकायत को सही पाये जाने पर विकासखण्ड पानसेमल के ग्राम पंचायत मतराला के पंचायत सचिव तनीलाल जाधव को जहॉ तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। इसी शिकायत संदर्भ में रोजगार सहायक भूषण तेली की संविदा नियुक्ति समाप्त करने के निर्देश जनपद पंचायत पानसेमल के सीईओ को दिये है। ग्राम पंचायत मतराला का प्रभार ओसवाड़ा के पंचायत सचिव भगवानदास को सौपा गया है।

प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाला की शिकायत की गई थी

जिला पंचायत से प्राप्त जानकारी अनुसार कुछ ग्रामीणों ने कलेक्टर को शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत में चल रहे निर्माण कार्य मजदूरो से न करवाते हुये जेसीबी मशीन से करवाया जा रहा है, वहीं अपात्र व्यक्तियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जा रहा हैै। जिसके कारण पात्रजन इस लाभ से वंचित हो रहे है। 

कलेक्टर को मिली इस शिकायत की जांच करवाई गई। प्राथमिक जांच में शिकायत सही पाए जाने पर विकासखण्ड पानसेमल के ग्राम पंचायत मतराला के पंचायत सचिव तनीलाल जाधव को जहॉ तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। इसी शिकायत संदर्भ में रोजगार सहायक भूषण तेली की संविदा नियुक्ति समाप्त करने के निर्देश जनपद पंचायत पानसेमल के सीईओ को दिये है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here