Loading...    
   


JABALPUR में नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या, जंगल में फेंकी लाश - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा में नाबालिगा के साथ रेप कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद लाश को दर्शनी शारदा मंदिर के समीप जंगल में लाश को फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि नाबालिगा की लाश अर्धनग्र हालत में मिली है, जिससे रेप की आशंका है, पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वस्तु स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।    

पुलिस के अनुसार सिहोरा में रहने वाली नाबालिगा 31 दिसम्बर को घर से बिना बताए चली गई, इसके बाद वह घर नहीं लौटी, नाबालिगा के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए। जिन्होने अपने स्तर पर नाबालिगा की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, दूसरे दिन एक जनवरी को परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। 

इधर परिजन भी अपने स्तर पर तलाश में जुटे रहे, शाम को 5 बजे के लगभग परिजन तलाश करते हुए दर्शनी स्थित शारदा मंदिर के समीप से गुजर रहे थे। इस दौरान जंगल में उन्हे नाबालिगा की लाश अर्धनग्र हालत में मिली, बेटी को इस हालत में देख परिजन स्तब्ध रह गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि नाबालिगा अर्धनग्र हालत में पड़ी है। जिसके गले में रस्सी के निशान दिखाई दे रहे थे। नाबालिगा की लाश मिलने की खबर पाते ही रिश्तेदारों सहित आसपास के लोगों की भीड़ लग गई, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही। 

इधर पुलिस का कहना है कि जिन हालात में लाश मिली है उसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने बच्ची के साथ रेप कर हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here