Loading...    
   


GF ने BF खरीदा! डेढ़ करोड़ में बॉयफ्रेंड की पत्नी से सौदा किया - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 54 साल की एक महिला ने 42 साल के बॉयफ्रेंड को डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा। महिला ने बॉयफ्रेंड की पत्नी को एक आलीशान डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए दिया। बदले में पत्नी, अपने पति को छोड़कर चली गई। 

16 साल की बेटी ने पापा की लवस्टोरी का खुलासा किया

कुटुंब न्यायालय की काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि 16 साल की एक लड़की ने उनके पास शिकायत की थी कि मम्मी-पापा अकसर झगड़ा करते हैं। 42 साल के पिता जिस ऑफिस में काम करते हैं, उसी में 54 साल की महिला भी जॉब करती हैं। दोनों के बीच प्यार होने के कारण मम्मी-पापा में झगड़ा होता है। इसका खराब असर मेरी 12 साल की छोटी बहन पर भी पड़ रहा है। 

कुटुंब न्यायालय में तीनों के बीच सौदा तय हुआ

लड़की ने यह भी बताया कि महिला उनके घर में साथ रहने की जिद भी करने लगी है। इसके बाद मम्मी-पापा में ज्यादा लड़ाई होने लगी। सरिता ने लड़की की बात सुनने के बाद तीनों को पहले काउंसलिंग के लिए तैयार किया। कई चरणों तक तीनों की काउंसलिंग की गई। बाद में मम्मी ने पति को छोड़ने के लिए बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने की शर्त रखी। इसे प्रेमिका ने मान लिया।

अपने प्यार के लिए मैंने जीवनभर की कमाई दे दी: 54 साल की गर्लफ्रेंड ने कहा

प्रेमिका ने कहा- अपने प्रेमी की पत्नी के भरण-पोषण और बेटियों के भविष्य की चिंता करते हुए मैंने जीवन भर की कमाई दे दी। मैंने उनकी पत्नी के सामने मकान और नकद देने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। करीब डेढ़ करोड़ रुपए की संपत्ति अपने प्रेमी की पत्नी के नाम कर दी।

पति प्यार ही नहीं करते तो साथ रहकर क्या करेंगे: पत्नी ने कहा

सरिता ने बताया कि पत्नी का कहना था कि पति से 18 साल का रिश्ता टूट गया। पति जब साथ रहने के लिए किसी भी सूरत में तैयार नहीं है, तो उसके साथ रहने का क्या मतलब है। बेटियों के भविष्य के लिए पैसा जरूरी है। इसलिए पति की प्रेमिका की बात मान ली।

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here