Loading...    
   


GWALIOR: भाई के एक्सीडेंट के बहाने युवती को कलारी पर बुलाया, बंधक बनाकर रेप किया - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के तिघरा थाना पुलिस ने 40 वर्षीय महिला की शिकायत पर रणवीर यादव के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। महिला का आरोप है कि आरोपित उसे बाहने से बुलाकर झंडापुरा स्थित देशी कलारी में पिछले गेट से ले गया। आरोपित ने कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

तिघरा थाना प्रभारी अवधेश सिंह कुशवाह ने बताया कि झंडापुरा गांव के पास रहने वाली 40 साल की महिला ने बुधवार को थाने आकर बताया कि रणवीर यादव मंगलवार को उसके घर आया। रणवीर ने बताया कि उसके भाई का कलारी के सामने एक्सीडेंट हो गया है। वह रणवीर की बात पर भरोसा कर कलारी पर आ गई। रणवीर उसे पिछले गेट से कलारी के अंदर कमरे में ले गया। जहां उसने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने जान से मारने की धमकी भी दी। 

तिघरा थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट धारा 164 के तहत बयान भी करा दिया है। एसओ अवधेश कुशवाह ने बताया कि आरोपित रणवीर यादव को रात में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया है।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here