Loading...    
   


CANCER पीड़ित पति के सामने देवर ने की अभद्रता, आहत महिला ने सुसाइड कर लिया - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में खमरिया थाना क्षेत्र में रिठौरी निवासी एक महिला के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित देवर पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। खमरिया टीआइ निरूपा पांडे ने बताया कि 15 जनवरी को रिठौरी निवासी गंगाराम लोधी 60 ने सूचना दी कि उसके भतीजे संतोष की पत्नी बबीता पटेल 38 ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।  

जांच के दौरान मृतका के पास से सोसाइड नोट मिला था। जिसे जब्त कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू की। जांच में मृतका के पास से मिले सोसाइड नोट और मृतका की बेटी अंकिता 12, भाई, बहन के बयान दर्ज किए गए। जिन्होंने बयानों में बताया कि बबीता पटेल के पति संतोष को मुंह में कैंसर है। जिस बीमारी से पीड़ित होने के बाद से देवर जितेन्द्र कुमार आए दिन रुपये की बात को लेकर बबीता और उसके पति संतोष को मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था।
 
बबीता ने अपने पति के इलाज के लिए देवर जितेन्द्र को एक लाख रुपये दिए थे। जिसका हिसाब मांगने पर जितेन्द्र ने हिसाब देने से इंकार कर दिया। इसके अलावा उसके साथ अभ्रद्रता करते हुए विवाद करते हुए मानसिक प्रताड़ित करता रहा। इसी प्रताड़ना से तंग होकर उसने यह कदम उठाया। यहीं बात मृतका बबीता ने सोसाइड नोट में भी लिखी है। जांच के दौरान देवर जितेन्द्र कुमार की मानसिक प्रताड़ना से तंग होकर बबीता ने यह कदम उठाया। पुलिस ने आरोपित रिठौरी निवासी जितेन्द्र पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

16 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here