Loading...    
   


BF ने नरसिंहपुर की लड़की से साल भर रेप किया, शादी से मुकरा तो थाने पहुंची - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के की राजधानी भोपाल में सोशल मीडिया पर बना दोस्त झूठ बोलकर युवती के रूम पर पहुंच गया। मौका पाकर उसने धोखे से उसके साथ दुर्ष्कम कर दिया। इसके बाद वह लगातार एक साल से शादी करने की बात कहते हुए उससे ज्यादती करता रहा, लेकिन दूसरी लड़की मिलते ही उसे छोड़ दिया। धमकाते हुए प्रेमी बोला- अगर तू मर भी जाएगी, तो भी शादी नहीं करूंगा। परेशान होकर भाई के साथ कोलार थाने पहुंची लड़की ने आरोपी के प्रेमी के खिलाफ ज्यादती का प्रकरण दर्ज कराया।     
   
कोलार पुलिस के अनुसार मूलत: नरसिंगपुर निवासी 27 वर्षीय युवती कोलार में रहती है। वह प्राइवेट जॉब करती है। उसने बताया कि वह वर्ष 2018 में उसकी पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से मयंक चौहान नाम के लड़के से हुई थी। उसने बताया कि दशहरा छोला मैदान के यहां रहता है। उसने सोशल मीडिया पर ही प्रपोज भी किया था। वह मुझसे मिलना चाहता था। इसलिए पहली बार जुलाई 2019 में वह उससे एमपी नगर में बोर्ड ऑफिस के पास मिले। वह मेरे रूम पर आना चाहता था, लेकिन मैंने बहाना बनाकर उसे मना कर दिया था। इसे बाद 22 नवंबर 2019 को उसका फोन आया। उसने कहा कि उसके माता-पिता घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। वह उसके घर जाना चाहता है। मैंने भी माता-पिता के आने तक उसे रूम पर आने की अनुमति दे दी।

रात करीब साढ़े 10 बजे आने के बाद उसने जबरन ज्यादती की। मेरे रोने पर बोला- दुखी मत हो हम शादी कर लेंगे। उसके बाद वह लगातार ज्यादती करता रहा। जुलाई 2020 में मुझे पता चला कि वह लड़की देख रहा है। उससे पूछने पर उसने ऐसा कुछ भी होने से मना कर दिया। मैंने बोला कि तुम ठीक नहीं कर रहे हो, तो बोला बिना शादी के भी रह सकते हैं। मेरे मना करने पर बोला- तू मर भी जाएगी तो भी शादी नहीं करूंगा। उसके बाद ही भाई के साथ कोलार थाने पहुंचकर मयंक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

15 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here