Loading...    
   


राजगढ़ के 8 लोगों की मौत, चार गंभीर, टोंक- राजस्थान में हुआ एक्सीडेंट - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से धार्मिक पर्यटन के लिए निकले सोनी परिवार का एक्सीडेंट हो गया है। समाचार मिला है कि इस एक्सीडेंट में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल है। राजस्थान पुलिस की तरफ से बताया गया है कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग जीरापुर शहर जिला राजगढ़ के रहने वाले हैं।

पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मारी

राजस्थान पुलिस से मिली प्रारंभिक सूचना के अनुसार सभी लोग खाटू श्याम मंदिर दर्शन के लिए गए थे। लौटते वक्त उनकी कार को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद 4 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रिफर किया गया है। घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जीरापुर वाले सोनी परिवार के चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चों की मौत

हादसा एनएच-12 जयपुर कोटा नेशनल हाईवे पर बनास पुलिया के पास हुआ। ट्रेलर की टक्कर से कार में सवार दो बच्चों, 2 महिलाओं और 4 पुरुषों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी, जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए तुरंत जयपुर रिफर किया गया। सूचना के बाद टोंक जिले के एसपी ओमप्रकाश और एडिशनल कलेक्टर सुखराम खोखर भी मौके पर पहुंच गए थे। 

27 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here