Loading...    
   


SAGAR में सनसनीखेज हत्याकांड: 12 लोगों ने चाकू घोंपे, कटर से काटा, सिर में बोतल फोड़ी - MP NEWS

सागर
। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरूब्याऊ इलाके में करीब एक दर्जन लोगों ने एक युवक को घेर कर बेरहमी से पीटा। उसके सर पर शराब की बोतल फोड़ दी। उसके शरीर में कई जगह चाकू घोंपे, इसी प्रकार कई स्थानों पर कटर से काटा गया। मारपीट के दौरान जब युवक के पिता उसे बचाने आए तो उनके साथ भी इसी तरह का व्यवहार किया गया। पुलिस के आने से पहले बदमाश फरार हो गए। अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शहर में सनसनीखेज हत्याकांड से दहशत का माहौल है।

12 लोगों ने घेरकर पीटा, सिर पर शराब की बोतल फोड़ी, चाकू घोंपे, कटर से काटा

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर एचएन मिश्रा ने बताया कि रात करीब 11 बजे 31 वर्षीय अभिषेक चौरसिया घर लौट रहा था। वह घर के सामने पहुंचा ही था कि काली तिराहे से हनुमान मंदिर के बीच उसके दो साथियों ने पीछे से आकर सिर पर चांटा मारा। अभिषेक ने आपत्ति जताई। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी 12 से ज्यादा अन्य साथियों को बुला लाया। नशे में धुत आरोपियों ने मिलकर ने अभिषेक को बेरहमी से पीटा और उसके शरीर में कई जगह चाकू और कटर से गहरे घाव लगाए। यही नहीं, आरोपियों ने अभिषेक के सिर पर शराब की बोतलें भी फोड़ीं। शोर सुनकर बीच-बचाव करने आए अभिषेक के पिता महेश चौरसिया के साथ भी मारपीट की। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची, तब तक आरोपी भाग निकले। पुलिस ने घायल अभिषेक को जिला अस्पताल भेजा। यहां इलाज के दौरान रात करीब 12 बजे युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने करीब दर्जन भर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नामजद आरोपी आदित्य सोनी, दत्तू नामदेव, छोटू सोनी, बल्लू सोनी, सचिन सोनी, ओमप्रकाश सोनी, पियूष चौरसिया, अब्बू यादव और दीपक रैकवार हैं। इनके अलावा तीन-चार अन्य आरोपी भी बताए जा रहे हैं।

09 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here