Loading...    
   


RAJGARH का समलैंगिक कपड़ा व्यापारी भोपाल में गिरफ्तार - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक स्थित राजगढ़ का रहने वाला 27 वर्षीय कपड़ा व्यापारी भोपाल में मंगलवारा इलाके में स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया। व्यापारी मुस्लिम है जबकि अमर सिंह अहिरवार के नाम से होटल में रुका हुआ था।

मंगलवारा थाना पुलिस के मुताबिक टीला जमालपुरा निवासी राकेश पुत्र तेजराम मंगलवारा इलाके की एक होटल में मैनेजर हैं। उन्होंने शुक्रवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि उनके होटल में एक व्यक्ति ने खुद को अमर सिंह अहिरवार बताकर कमरा बुक किया है। परिचय पत्र के तौर पर उसने आधार कार्ड जमा किया है, लेकिन संभवत: उसने अपनी पहचान छिपाई है। इस आधार पर पुलिस ने कमरे में ठहरे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसकी पहचान राजगढ़ निवासी कपड़ा व्यापारी के रूप में हुई। 

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि उसे अमर सिंह अहिरवार का आधार कार्ड सड़क पर पड़ा मिला था। उसका इस्तेमाल वह फर्जी आइडी के रूप में करने लगा था। कारण पूछने पर उसने बताया कि वह मुस्लिम समाज से है और समलैंगिक है। इस वजह से वह अपनी पहचान छिपाकर युवकों से संबंध बनाता था। वह कपड़े बेचने का कारोबार करता है। वह कार से दिल्ली जाता है और वहां से रेडीमेड पेंट-शर्ट खरीद कर लाता था। इसके बाद उन्हें राजगढ़ जिले में गांव-गांव जाकर बेचता था।

बना रखा है ऐप
पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि उसके जैसे लोगों का एक ऐप है। उसके माध्यम से वे लोग आपस में संबंध बनाते हैं, लेकिन वह अपनी पहचान छिपाना चाहता था। इस वजह से होटल में ठहरने के लिए फर्जी आइडी का इस्तेमाल कर रहा था। इसके पहले भी वह कई बार भोपाल आकर अलग-अलग होटल में रुक चुका था। पुलिस ने उसे खिलाफ फर्जी आइडी इस्तेमाल करने के आरोप में धारा-419 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

06 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here