Loading...    
   


भोज विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के सातवें वेतनमान के आदेश जारी - MP NEWS

भोपाल।
भोज विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के सातवेंमान के लिए भोज विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अनिल भार्गव और संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के अध्यक्ष रमेश राठौर के नेतृत्व में पिछले दो दिन से चल रहे आंदोलन का आज कुलपति जयन्त सोनवलकर के द्वारा कर्मचारियों के रैली निकालकर निकालने के पूर्व कर्मचारियों के प्रतिनिधि मंडल को बुलाकर चर्चा की चर्चा के पश्चात् कुलपति ने कर्मचारियों के सातवें वेतनमान की नस्ती बुलाकर उस पर अनुमोदन किया और आदेश जारी किया तथा कर्मचारियों को उसको कापी भी दी और पिछले दो दिनों  से चल रहे आंदोलन का पटापेक्ष हो गया।

आज के रैली निकालने से पहले भोज विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ का प्रतिनिधि मंडल कर्मचारी नेता रमेश राठौर और  अनिल भार्गव के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी डी शर्मा , प्रोटेम स्पीकर रामेशवर शर्मा , उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव से भी मिला था उन्होंने भी कर्मचारी संगठन को आश्वासन दिया था।

कुलपति जयन्त सोनवलकर ने कर्मचारियों को सातवाँ वेतनमान का आदेश देते हुए कहा कि  ये कर्मचारियों का हक है जो मैं कर्मचारियों को दे रहा हुँ और विश्वविद्यालय एक परिवार है। सातवें वेतनमान के आदेश के बाद एक सभा हुई उस सभा को संविदा महासंघ के अध्यक्ष रमेश राठौर, विश्वविद्यालय कर्मचारी  संघ के महासचिव लखन परमार, एवं महासंघ के पदाधिकारियों ने संबोधित किया।

10 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here