Loading...    
   


मध्यप्रदेश के किसानों ने दिल्ली आगरा हाइवे जाम किया - MP NEWS

भोपाल
। भारतीय किसान यूनियन के आह्वान पर एमपी के ग्वालियर से किसानों का जत्था दिल्ली की तरफ बढ़ने का प्रयास कर रहा है लेकिन पुलिस ने उन्हें हरियाणा के पलवल में रोक लिया है. इसके लिए पुलिस प्रशासन ने सड़क पर डंपर लगा दिए हैं, जिससे नेशनल हाइवे 19 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। 

दिल्ली आगरा रोड पर ट्रैफिक जाम, मप्र के किसान धरने पर

हरियाणा पुलिस द्वारा पलवल में रोके जाने के बाद किसानों ने एमपी और केजीपी के इंटरएक्सचेंज पर धरना दे दिया। इससे दिल्ली को आगरा से जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 19 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। अभी भी किसान मौके पर जमे हुए हैं और हाइवे से गुजरने वाले वाहनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पलवल में किसानों को संबोधित करने और आगे की रणनीति के बारे में बताने के लिए पंजाब से भी किसान नेता पहुंचे हैं।

सिंघु बॉर्डर के किसान नेता पलवल पहुंचे

दिल्ली के कई बॉर्डर की तरह पलवल में भी किसान पीछे हटने के मूड में नहीं लग रहे हैं। किसानों का कहना है कि जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते हैं तब तक वह सड़क से नहीं हटेंगे। सिंघु बॉर्डर से कई किसान नेता भी पलवल पहुंचे हैं। किसान नेताओं का कहना है कि हर लड़ाई के लिए रणनीति जरूरी होती है और यही हम अपने किसान भाइयों को बताने के लिए यहां आए हैं।

किसानों का आरोप है कि सत्ताधारी लोग सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं इसलिए धरतीपुत्र को आज सड़क पर बैठना पड़ रहा है। किसानों ने ये भी कहा कि हाइवे पुलिस प्रशासन द्वारा जाम किया गया है।

07 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here