Loading...    
   


निगम इंजीनियर को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस ने राइफल तानी, तब बची जान - MP NEWS

बुरहानपुर।
 मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में भूमि पर कब्जा कर बिना अनुमति पक्का निर्माण करने वाले लोगों पर कार्रवाई और अतिक्रमण हटाने के लिए मौके पर पहुंचे नगर निगम इंजीनियर के साथ लोगों ने मारपीट की है। स्थिति यह बनी कि इंजीनियर को दौड़ लगाकर अपनी जान बचानी पड़ी है। 

मामले में पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया और देर रात उन्हें पकड़ लिया है। शनिवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। खास बात यह रही कि इंजीनियर को दौड़ लगवाने वाले आरोपियों को पुलिस भी पैदल ही थाने लेकर आई। शहर के शिकारपुरा क्षेत्र में वार्ड क्रमांक तीन पीएचई ऑफिस के पास भूमि पर बिना अनुमति के हरे पेड़ पौधों को काट दिया गया है। यहां पर आरसीसी का पक्का निर्माण कर कब्जा कर लिया गया था। इस भूमि पर आंगनबाड़ी और सामुदायिक भवन स्वीकृत हो चुका है।

निगम अधिकारियों के अनुसार अतिक्रमण करने वाले शेख हारुन पिता शेख सलीम और शेख मोहम्मद पिता चांद के खिलाफ शिकारपुरा क्षेत्र के लोगों ने सीएम हेल्प लाइन में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर शुक्रवार शाम को अतिक्रमण हटाया गया। कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण करने वाले लोगों ने जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। उन लोगों ने निगम उपयंत्री गोपाल महाजन के साथ अभद्रता और मारपीट की है। मारपीट कर रहीं महिलाओं को रोकने के लिए पुलिस को राइफल ताननी पड़ी है। उसके बाद इंजीनियर ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई है।

इंजीनियर पर हुए हमले के दौरान पुलिस भी मौजूद थी लेकिन पिटाई तक वे लोग नहीं बचा पाए थे। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कंप मच गया है। निगम की शिकायत पर शिकारपुरा थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

05 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here